Connect with us

कुमाऊँ

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षयों की हुईं घोषणा, बिन्दुखत्ता की बागडोर पुष्कर दानू के हाथों सौंपी

बिन्दुखत्ता। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षयों की घोषणा हो गई है।बिन्दुखत्ता की बागडोर शीर्ष नेतृत्व ने पुष्कर दानू के हाथों में सौंपी है। पुष्कर दानू कई वर्षों से सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते आये हैं, वह लालकुआं विधान सभा में यूथ कांग्रेस विधान सभा का अध्यक्ष की चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज कर विधान सभा विधान सभा का अध्यक्ष रहे। पुष्कर राहुल प्रियंका बिरगेट का जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

बता दें कांग्रेस सांसद जी सी चन्द्र शेखर ने शुक्रवार को जी ब्लाक अध्यक्षयों की घोषणा की। जिसमें नैनीताल जनपत से 21 अध्यक्षयों की घोषणा हुई है। जिसमें बेतालघाट से शेखर चंद्र दानी, खुर्पाताल से मनमोहन कनवाल, भवाली नगर से कंचन सुयाल,नैनीताल नगर से अनुपम कबड़वाल,धारी से हरेन्द्र सिंह, ओखलकांडा से प्रकाश नैनवाल, रामगढ़ से गणेश आर्य,भीमताल नगर से दी के डालाकोटी,भीमताल ब्लॉक से प्रेम मेहरा,कोटाबाग से दिनेश बधानी,कालाढूंगी से बिक्रम सामन्त,हल्द्वानी से कुन्दन नेगी,लालकुआं से गुरदीप सिंह, बिन्दुखत्ता से पुष्कर दानू सहित और भी कई क्षेत्रों से ब्लॉक अध्यक्षयों की घोषणा हो चुकी है।
पुष्कर दानू के ब्लॉक अध्यक्ष बनने पर क्षेत्र के युवाओं में काफी जोश है ।

इधर पुष्कर के अध्यक्ष बनने पर युवाओं ने मिष्ठान वितरण कर उन्हें मिठाई खिला कर उनका जोरदार स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। शुभकामनाएं देने में पूर्व कैविनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल,हरेन्द्र बोरा,रामबाबू मिश्रा, नगर पंचायत अध्यक्ष लालचंद सिंह,भुवन पांडेय, भगवान सिंह धामी,बलवंत सिंह दानू पूर्व पी सी सी,राजेन्द्र खनवाल यूथ अध्यक्ष कमल दानू ,
देवेंद्र दानू, केदार दानू, प्रमोद कलौनी, कविराज धामी महिला ब्लॉक अध्यक्ष राधा दानू विमला जोशी, उर्मिला धामी, सहित पूरी महिला टीम के द्वारा पुष्कर दानू को ब्लॉक अध्यक्ष बनने पर बधाई व शुभकामनाएं दी और युवा नेतृत्व के हाथों कमांन देने के लिए शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें -  रामनगर के गर्जिया मन्दिर में लगी भीषण आग, कई दुकानें खाक

प्रेम सिंह दानू

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News