Connect with us

उत्तराखण्ड

बाइक की केमू बस से भयानक भिडंत बाइक सवार फौजी युवक की मौत

बागेश्वर। राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। कुमाऊं मंडल हों या फिर गढ़वाल मंडल, राज्य में आज कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां से दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के बागेश्वर जिले से सामने आ रही है।

जहां केमू की एक बस और बाइक में भीषणटक्कर होने से बाइक सवार फौजी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दुखद हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम केमू की एक बस वाहन संख्या यूके 04 पीए-0954 गरुड़ से बागेश्वर की ओर जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही बस बमराड़ी के पास हरिद्वारछीना के समीप पहुंची तो सामने से आ रही एक बाइक वाहन संख्या-यूके 02 ए-8418 की बस से भीषण भिड़ंत हो गई।

हादसे में मृतक युवक की पहचान बोहला, ताकुला निवासी 26 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक देवेन्द्र भारतीय सेना में कार्यरत था और इन दिनों छुट्टियों पर अपने घर आया हुआ था। उधर दूसरी ओर इस हादसे में बाइक सवार उतरौड़ा, कपकोट निवासी 38 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र पदम राम गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें -  ओवरटेक के दौरान केमू बस ने पार्यकों की कार को मारी टक्कर, कमिश्नर ने संभागीय परिवहन विभाग को बस सीज करने के दिए निर्देश

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News