सिपाही की पत्नी हत्याकांड का खुलासा, वैल्डर निकला हत्यारा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। बीते दिनों मुखानी थाना अंतर्गत पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार हत्या में शामिल वैल्डिंग का काम करने वाला किच्छा निवासी अशरफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञात हो कि 3 नवम्बर को मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कॉलोनी में रहने वाले पुलिसकर्मी शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट की घर में ही हत्या कर दी गई थी, इस हत्याकांड में अशरफ उर्फ भूरा नाम के व्यक्ति जो शंकर सिंह के मकान में वैल्डिंग का कार्य कर चुका था, वही हत्यारा निकला।
एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही थी, डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने आज पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अशरफ उर्फ भूरा ने शंकर बिष्ट के घर में पहले वेल्डिंग का काम किया था इसलिए उसने लूट की योजना बनाकर 3 नवंबर की सुबह 11:30 बजे घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। मृतका ममता बिष्ट हत्यारे को अच्छी तरह से जानती थी इसलिए उसने उसको घर में आने दिया इस बात का फायदा उठाकर हत्यारे अशरफ उर्फ भूरा ने ममता की हत्या कर दी और घर में रखे सोने के आभूषण चोरी कर लिये जिसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में हेली कनेक्टिविटी बढ़ाने पर जोर, यहां बनेगा मिनी एयरपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.