Connect with us

उत्तराखण्ड

रुद्रपुर निवासी परिवार ने लाखों रुपए खर्च कर धूमधाम से की बेटी की शादी……………… एनआरआई पति ने 50 लाख रुपए के खातिर कर डाला यह कांड……

शादी के पांच दिन बाद ही दहेज में 50 लाख रुपए की नकदी की मांग को लेकर ससुरालियों ने नवविवाहिता को घर से निकल दिया। तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने एनआरआई पति समेत पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी तहरीर में रुद्रपुर के दुर्गापुर निवासी अतर सिंह पुत्र स्वरूप सिंह ने कहा है कि उसने अपनी पुत्री परमीत कौर का विवाह दिनांक 06 नवंबर 2023 को काशीपुर के एक रिसोर्ट में अपने गांव के बलजीत सिंह पुत्र मंजीत सिंह के साथ किया था। बलजीत सिंह एनआरआई है। विवाह में उसने लगभग 25 लाख रूपये खर्च किये हैं।
शादी के दो दिन बाद 07 नवंबर की शाम को पति बलजीत सिंह, ससुर मनजीत सिंह, सास चरनजीत कौर, जेठ गुरजीत सिंह उर्फ रिंकू और जेठानी राखी पत्नी गुरजीत सिंह उर्फ रिंकू ने एकराय होकर उसकी पुत्री को प्रताड़ित कर यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि हमने तो तेरे पिता से हमे कम से कम पचास लाख रूपये नगद और गाड़ी की उम्मीद की थी, परन्तु तेरे पिता ने पचास लाख रूपये नही दिए। रुपए नही लाने पर वो उसे अपने घर पर नही रखेंगे। लोगों के समझाने पर भी वो नही माने और अपनी मांग पर अड़े रहे। साथ ही धमकी दी कि अगर रकम नहीं मिली तो वो परमीत कौर को छोड़कर विदेश चले जायेंगे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  विद्यालयी परीक्षा और प्रतियोगी परीक्षा की दूरी/फर्क कैसे कम हो : हरी मोहन ऐंठानी

More in उत्तराखण्ड

Trending News