विपिन का संघर्ष लाया रंग, फिर बननी शुरू हुई भ्रष्टाचार से पुती सड़क

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। मंडी परिषद द्वारा हल्द्वानी विकासखंड की कमलुवागांजा रोड स्थित पूरनपुर नैनवाल में सड़क का निर्माण किया। लेकिन सड़क की गुणवत्ता इतनी खराब थी कि 2 महीने के अंदर सड़क उखड़ने चालू हो गई थी। जिसकी शिकायत भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री विपिन पांडे ने विभाग के आला अधिकारियों से की थी। आला अधिकारियों ने अपने विभाग की कारगुजारी को को छुपाने के लिए शिकायत पर कोई तवज्जो नहीं दी।
ग्राम पंचायत पूरनपुर नैनवाल सड़क को खोद कर दोबारा बनाने का कार्य शुरू हो गया है

इसके बाद विपिन पांडे ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल तक डाल दी। जिसके बाद यह सड़क का तकनीकी और प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा निरीक्षण किया गया। तथा टीम की रिपोर्ट अनुसार यह सड़क गुणवत्ता से बाहर थी। जिसके बाद इस सड़क को निर्माण के लिए मंडी परिषद को दोबारा से निर्देशित किया गया। सड़क को दोबारा बुलाने को लेकर काफी दिनों तक सड़क समर्थकों और कुछ सफेदपोश नेताओं के बीच खींचतान चलती रही आखिरकार गांव वालों के आगे विभाग को झुकना पड़ा और सड़क को दोबारा बनाने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया।

काफी लंबी जद्दोजहद के बाद अब यह सड़क बननी शुरू हो गई है। संबंधित ठेकेदार को सड़क के निर्माण करने के लिए निर्देशित किया गया है। जिसके बाद ग्राम वासियों में सड़क बनने से खुशी की लहर है। और उन्होंने विपिन पांडे के प्रयासों की सराहना की है।