Connect with us

Uncategorized

कानून तोड़ने वालों पर की जाएगी कार्रवाई-धामी


पुरोला में हुए विवाद के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। आज होने वाली हिंदू महापंचायत को प्रशासन की सख्ती के बाद स्थगित कर दिया गया है।


जबकि मुस्लिम समुदाय ने 18 जून को होने वाली महापंचायत को स्थगित करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद सीएम धामी का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा है कि कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

कानून तोड़ने वालों पर की जाएगी कार्रवाई
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुस्लिम संगठनों के 18 जून को महापंचायत रोकने से इंकार पर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा है कि कानून को किसी को भी अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही सीएम ने कहा है कि कानून तोड़ने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मुस्लिम संगठनों ने महापंचायत को स्थगित करने से किया इंकार
मुस्लिम संगठनों ने 18 जून को महापंचायत करने का ऐलान किया था। जिसके बाद आज डीजीपी अशोक कुमार ने मुस्लिम संगठनों को बातचीत के लिए बुलाया था। बातचीत के बाद मुस्लिम संगठनों ने 18 जून को होने वाली महापंचायत को स्थगित करने से इंकार कर दिया है।

अन्य राज्यों से भी शामिल होंगे महापंचायत में लोग
मुस्लिम संगठनों ने ऐलान किया है कि महापंचायत का आयोजन राजधानी देहरादून में ही किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि 18 जून को होने वाली महापंचायत में अन्य राज्यों से भी लोग शामिल होंगे। मुस्लिम संगठनों का कहना है कि वो हर हाल में देहरादून में महापंचायत करे रहेंगे।

यह भी पढ़ें -  दो दिन से नाले में बहे युवक नहीं चला पता, सर्च ऑपरेशन जारी

More in Uncategorized

Trending News