Connect with us

Uncategorized

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने बेबी बॉय को दिया जन्म, हॉस्पिटल से दिखाई खास झलक

पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लगभग दो साल बाद उनके माता-पिता ने रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चे की तस्वीर पोस्ट कर पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है.

आज,17 मार्च को बलकौर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की पहली झलक साझा की है और कैप्शन में लिखा है, ‘शुभदीप को चाहने वाले लाखों करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से अकाल पुरख ने हमारी झोली में शुभ का छोटा भाई दिया है. वाहेगुरु की अपार कृपा से परिवार तंदरुस्त है और सभी शुभ-चिंतकों के प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं.’ उन्होंने बैकग्राउंड में मूसेवाला की तस्वीर के साथ केक रखा है. बता दें कि मूसेवाला अपने 58 वर्षीय मां चरण कौर और 60 वर्षीय बलकौर सिंह की इकलौती संतान थे.

ऐसा रहा हॉस्पिटल का माहौल
बच्चे की तस्वीर शेयर करने के बाद, बलकौर सिंह ने हॉस्पिटल का भी वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में डॉक्टरों की टीम को करण कौर और छोटे सिद्धू मूसेवाला के साथ देखा जा सकता है. वहीं, बलकौर सिंह को भावुक होते देखा जा सकता है. घर में आए नए मेहमान की खुशी में बलकौर सिंह ने डॉक्टरों के साथ मिलकर केक काटा. इस खास वीडियो को साझा करते हुए मूलेवाला के पिता ने डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूसवाला के माता-पिता ने आईवीएफ तकनीक का विकल्प चुना. इसके लिए वे पिछले साल विदेश भी गए थे. परिवार ने उस समय अनुरोध किया था कि जब तक प्रक्रिया सफल नहीं हो जाती, तब तक यह खबर सार्वजनिक नहीं की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें -  धर्मशिला नारायणा हॉस्पिटल, दिल्ली की तरफ से माह के पहले और तीसरे शनिवार को हल्द्वानी में कैंसर ओपीडी उपलब्ध

29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में हमलावरों ने मूसवाला की हत्या कर दी थी. इसी साल उन्होंने मनसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाबी विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन दुर्भाग्य से हार गए

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News