Connect with us

उत्तराखण्ड

कालौनी वासियों को विद्युत समस्या से मिली निज़ात

रूद्रपुर। गंगापुर रोड स्थित विजयलक्ष्मी इन्क्लेव कालोनी में आये दिन ट्रांसफार्मर फुंकने से कालोनीवासियों को हो रही दिक्कतों का समाधान हो गया है। भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने एसडीओ को मौके पर बुलाकर समस्या से अवगत कराया जिसके बाद नया ट्रांसफार्मर लगाने की तैयारी शुरू हो गयी है।

विजय लक्ष्मी कालोनी के लोगों ने विद्युत अव्यवस्था की शिकायत भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा से की थी जिस पर विकास शर्मा मौके पर पहुंचे और समस्या का जायजा लेकर विद्युत विभाग के एसडीओ श्री मदान को मौके पर बुलाकर निरीक्षण करवायां और उनसे बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की।

जिस पर एसडीओ ने विभागीय कर्मियों को ट्रांसफार्मर बदलकर 250 किलोवाट क्षमता का ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिये। विभाग ने नया ट्रांसफार्मर लगाने के लिए मौके पर काम शुरू कर दिया है। इस दौरान विकास शर्मा ने कहा कि नया ट्रांसफार्मर लगते ही बिजली की समस्या खत्म हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता है। भाजपा सरकार में जनहितों की अनदेखी नहीं होने दी जायेगी। समस्या का समाधान होने पर कालोनी के लोगों ने विकास शर्मा का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विजय लक्ष्मी इन्क्लेव सोसायटी के अध्यक्ष दर्शन चन्द, उपाध्यक्ष राधाकांत सरकार, सचिव केसी मण्डल, भुवन चन्द्र जोशी, शुभराज दास, कृष्ण चन्द्र मिश्रा, पीएन सिंह, सतीश मुंजाल, केके शर्मा, होरी लाल कश्यप, जीपी राय, अशोक विश्वास, गगन मुंजाल,राकेश मुंजाल, ए के पाल, गगनदीप सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  गंगा दशहरा पर शारदा नदी में भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी, मां शारदा को भेंट की गई साड़ियां

More in उत्तराखण्ड

Trending News