फार्मेसिस्ट ने डंडे से वार कर चिकित्सा अधिकारी को किया लहूलुहान, फिर खुद भी गटक लिया जहर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। गौलापार के राजकीय पशु चिकित्सालय में शनिवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब उसी अस्पताल के एक फार्मेसिस्ट ने चिकित्सा अधिकारी के सिर में डंडे से वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद फार्मेसिस्ट ने खुद भी जहर गटक लिया। दोनों का हल्द्वानी के अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक गोलापार स्थित पशु चिकित्सालय में फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत भुवन चंद्र पंत ने पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ विनीता टोलिया के सिर पर डंडे से वार कर दिया। इस घटना में डॉ विनीता लहूलुहान हो गई, जिसे बाद में बेस अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद आरोपी भुवन चंद्र पंत ने जहर गटक लिया। मामले में चिकित्सा अधिकारी डॉ विनीता टोलिया का कहना है कि फार्मेसिस्ट पंत अपने काम के प्रति बेहद लापरवाह है, वह कुछ काम नहीं करता है। कई बार उच्चाधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई।

बता दें कि विगत दिवस पंत का तबादला हुआ था, इससे वह काफी नाराज चल रहा था। शनिवार सुबह 10:00 बजे कार्यालय पहुंचने के बाद फार्मेसिस्ट पंत ने हाथ में डंडा लेकर डॉक्टर विनीता के कमरे में घुसा और उनके सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान हो गई। चिकित्सा अधिकारी के पति ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पंत ने खुद भी जहर खा लिया उसे भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। समाचार लिखे जाने तक मामले में जांच जारी है।