दु:खद खबर: कई दिनों से लापता पूर्णागिरी मंदिर के पुजारी का अब मिला शव, हत्या की आशंका

ख़बर शेयर करें

चंपावत। शारदा नदी से बरामद हुआ पुजारी का शव, परिजनों ने की शिनाख्त, हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से लगाई जांच की गुहार

चंपावत जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां मां पूर्णागिरि धाम के लापता पुजारी का शारदा नदी में शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से जांच की गुहार लगाई है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुजारी के मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चम्पावत जिले के टनकपुर में स्थित प्रसिद्ध पूर्णागिरी धाम के पुजारी सेलागाड़ गांव निवासी पंडित जयदेव तिवारी बीते 29 दिसंबर को एकाएक लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई पता नहीं चला तो उनके भाई रमेश चंद्र तिवारी की ओर से पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

बीते रोज टनकपुर बैराज के गेट संख्या छह में एक व्यक्ति का शव नदी में दिखाई देने की सूचना पुलिस को मिली, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में मोर्चरी पहुंचाया और जयदेव के परिजनों को इसकी सूचना दी।

जिस पर मोर्चरी पहुंचे परिजनों ने शव पुजारी जयदेव तिवारी का होने की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि शव निर्वस्त्र हालत में मिला है। जिस कारण परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है। हालांकि अभी तक परिजनों की ओर से पुलिस को इस संबंध में कोई तहरीर नहीं सौंपी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  कांग्रेस के दिग्गज नेता ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भाजपा के लिए कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *