Connect with us

Uncategorized

पर्यटकों को इंतजार हुआ पूरा, मसूरी ने ओढ़ी बर्फ की चादर, तस्वीरों में देखें सुंदर नजारा



आखिरकार लंबे इंतजार के बाद पहाड़ों की रानी मसूरी ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली। जहां प्रकृति की अद्भुत छटा देखते ही बनती है। लगभग चार महीने से बारिश, बर्फबारी के इंतजार में अलग-अलग बीमारियों के साथ ही काश्तकारों के ऊपर सूखे का भी खतरा बढ़ने लगा था।

snowfall in mussorie
बर्फबारी
मसूरी और आसपास के सभी क्षेत्रों में हुई इस बर्फबारी से स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटकों के चेहरे भी खिल गए हैं। पर्यटक अभी भारी संख्या में मसूरी का दीदार करने पहुंच रहे हैं। जिससे होटल व्यवसायियों के साथ ही अन्य व्यापारी वर्ग के लिए भी शुभ संकेत माना जा रहा है।

snowfall in mussorie
बर्फबारी
वहीं पर्यटन सीजन में पानी की किल्लत से भी लोगों को राहत मिलने की संभावना है। देहरादून से बर्फबारी का आनंद लेने मसूरी पहुंची आस्था और अंशु पंवार ने बताया कि वे लोग मसूरी में बर्फबारी देखने आए हैं और मसूरी में बर्फबारी देखकर बहुत आनंदित महसूस कर रही हैं।

snowfall in mussorie
बर्फबारी
हालांकि प्रदेश भर में आज यानी शुक्रवार को मौसम साफ बना हुआ है। पहाड़ से लेकर मैदान इलाकों तक राहत मिलती दिख रही है। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक 2800 मीटर से ऊपर वाले क्षेत्र में आज भी बर्फबारी की संभावना है। इसके बाद एक बार फिर तीन फरवरी की रात मौसम करवट बदलेगा और चार-पांच फरवरी को बारिश-बर्फबारी की संभावना है। पांच फरवरी के बाद प्रदेश भर में मौसम शुष्क बना रहेगा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने जोशीमठ में रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगा समर्थन

More in Uncategorized

Trending News