Connect with us

Uncategorized

गढ़वाल की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे पीएम, इस दिन हो सकती है रैली




पीएम मोदी रूद्रपुर में जनसभा से उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद किया। जिसके बाद एक बार फिर पीएम मोदी उत्तराखंड आने वाले हैं। पीएम मोदी गढ़वाल क्षेत्र की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए आ सकते हैं। पीएम मोदी की चुनावी रैली ऋषिकेश में हो सकती है।

पीएम मोदी 12 को कर सकते हैं रैली
मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 12 अप्रैल को ऋषिकेश में चुनावी रैली कर सकते हैं। यहां से वो एक साथ तीन लोकसभा सीट की जनता से वोट की अपील करेंगे। इसके साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार के लिए 11 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगे। 11 अप्रैल को उनकी श्रीनगर, किच्छा और रुड़की में चुनावी रैली होगी।

13 से 16 तक अमित शाह भी करेंगे जनसभाएं
13 से 16 अप्रैल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड आएंगे। अमित शाह श्रीनगर में जनसभा करेंगे। 14 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उत्तरकाशी, गोपेश्वर, ऋषिकेश, बागेश्वर में रहेंगी। हरियाणा सीएम नायाब सिंह सैनी 12 अप्रैल को हरिद्वार ग्रामीण और पिरान कलियर में रहेंगे।

उत्तरकाशी में प्रचार करेंगी कगना रनौत
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आएंगी। हिमाचल से लगे उत्तरकाशी जिले के पुरोला, नौगांव क्षेत्र में कंगना चुनाव प्रचार करेंगी। इसके साथ ही केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 अप्रैल को ऋषिकेश के ढालवाला, अल्मोड़ा और गोपेश्वर में जनसभाएं करेंगे।

यह भी पढ़ें -  PM के सफल कार्यकाल के लिए मंदिरो में विशेष पूजा-अर्चना

More in Uncategorized

Trending News