Connect with us

Uncategorized

आज उत्‍तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह, जनसभा को करेंगे संबोधित

गौचर: भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को गौचर पहुंचेगे। इस दौरान गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में गौचर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

गुरुवार को जनसभा को लेकर गौचर में कर्णप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल नौटियाल के आवास पर पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक हुई। वहीं, जनसभा को लेकर प्रशासन ने भी बदरीनाथ राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए रूपरेखा तैयार की है।

राजमार्ग पर जाम की स्थिति पैदा न हो इसके लिए वाहनों के पार्किंग के स्थल चयन और सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस-प्रशान के अधिकारी हेलीपैड सहित गौचर मुख्य मैदान का निरीक्षण कर लगातार नजर बनाए हैं।
फ्लैग मार्च निकाल कर दिया निष्पक्ष मतदान का संदेश
पौड़ी में लोक सभा चुनाव की तैयारियों के मददेनजर निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से मतदान संपन्न कराने के लिए गुरुवार को कोतवाली पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने मिलकर फ्लैंग मार्च निकाला।

इस दौरान आम जन को सुरक्षा का अहसास कराते हुए निर्भीक होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया

।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने कोतवाली क्षेत्र पौड़ी के कंडोलिया तिराहा, छतरीधार, लक्ष्मी नारायण मंदिर, बस स्टेशन, प्रेमनगर, माल रोड़, एजेंसी चौक में संवदेनशील स्थानों पर फ्लैग मार्च किया। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक एनके भटट, वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष पैथ्वाल, अनिल, परमजीत आदि शामिल रहे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  आज उत्तराखंड में मौसम बदलने वाला है, जारी हो गया है अलर्ट, यहां पढ़िए पूरी जानकारी

More in Uncategorized

Trending News