Connect with us

उत्तराखण्ड

सूतक काल में ट्रेन का उद्घाटन करने पर भड़के टीएस रावत, अधिकारियों की लगा दी क्लास

आज कोटद्वार से दिल्ली के लिए नई रेल सेवा के उद्घाटन कार्यक्रम में संबोधन के दौरान पूर्व सीएम और पौड़ी से लोकसभा सांसद तीरथ सिंह रावत अधिकारियों को भड़क गए। सूतक काल में ट्रेन का उद्घाटन करने पर उन्होंने अझिकारियों की जमकर क्लास लगा दी।

.
सूतक काल में ट्रेन का उद्घाटन करने पर भड़के टीएस रावत
कोटद्वार से दिल्ली के लिए नई रेल सेवा का आज उद्घाटन हुआ। इस दौरान पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने संबोधन के दौरान ही अधिकारियों की क्लास लगा दी। उन्होंने कहा कि सूतक काल में किसी भी शुभ काम की शुरूात नहीं की जाती तो इस ट्रेन का शुभारंभ आज क्यों किया जा रहा है ?

पूर्व सीएम टीएस रावत ने अधिकारियों की लगा दी क्लास
पूर्व सीएम ने कहा कि 27 अक्टूबर का ये कार्यक्रम था लेकिन इसे पीछे कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इसके उद्घाटन कार्यक्रम को टालना नहीं चाहिए था। उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी किसी कार्यक्रम को तय करते हैं तो उसे उसी निश्चित समय पर करते हैं। उन्होंने कार्यक्रम टालने पर अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम को टालना अच्छा नहीं है।

जो समय तय किया वो सही नहीं

.
पूर्व सीएम ने कहा कि अधिकारियों ने जो समय आज तय किया वो सही नहीं है। सूतक काल में शुभ कार्य नहीं किए जाते तो फिर उद्घाटन आज क्यों कराया गया। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का ध्नयवाद किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पीड़ा जो पीएम मोदी को है वो शायद ही किसी को होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: खुल गया चार धाम यात्रा का पंजीकरण पोर्टल, पढ़े पूरी खबर

More in उत्तराखण्ड

Trending News