चुनावी रंजिश में भिड़े दो पक्ष, चले लाठी-डंडे, 16 पर मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

रुड़की में चुनावी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर में घुसकर मारपीट कर दी। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ मारपीट कर घायल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायल हो रहा है।घटना कलियर थाना क्षेत्र में सुबह की है।

शिवदासपुर उर्फ तेलीवाला निवासी साजिद ने तहरीर देकर बताया कि पंचायत चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जान आलम पक्ष के एक युवक ने मेरे भतीजे के मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर गाली गलौज और मारने की धमकी दी। जिसके जवाब में मेरे भतीजे आशु ने भी जवाबी मैसेज भेज दिया।आरोप है कि मोबाइल पर जवाबी मैसेज मिलने के बाद जान आलम पक्ष की ओर से दो दर्जनों लोग लाठी डंडे लेकर आए और उन्होंने घर मे घुसकर आशु और हनीफा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

चीख पुकार सुनकर बीच-बचाव करने आए वाजिद, माजिद, मोहसिन के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। घायल आशु और हनीफा का उपचार रूड़की सिविल अस्पताल में चल रहा है।वहीं इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया। जिसमें आरोपी लाठी डंडे चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ मनोहर सिंह भंड़ारी ने बताया कि साजिद की तहरीर पर जान आलम, सरफराज, मुनीर, शहनवाज , जावेद, आस मोहम्मद, जावेद, सरफराज, मंसूर, शमसुद्दीन, महफूज,तनवीर, अफजाल, तस्लीम, नोमान, जीशान के खिलाफ गाली गलौज कर घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नैनीताल में मौसम ने ली करवट, बूंदाबांदी और वर्षा शुरू, बर्फबारी के आसार बढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *