नाखुश पिता और भाई ने कर दी किशोरी की हत्या, बोरे में बंद शव गंगा किनारे से बरामद

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार। जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग से नाखुश किशोरी के पिता और भाई ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर गंगा में फेंक दिया। बताया गया कि किशोरी पांच दिन से लापता थी, तीन दिन पहले ही युवक ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए घरवालों पर किसी अनहोनी को अंजाम देने का भी शक जताया था। शनिवार शाम को किशोरी का शव एक बंद बोरे में गंगा किनारे से बरामद होने के पश्चात क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने किशोरी के पिता और भाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर आरोपित परिवार के घर से फरार हो जाने पर पुलिस का का शक और पुख्ता हो गया है। लक्सर कोतवाली के मुताबिक भीकमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक मोनू कुमार का उसी गांव की अपनी बिरादरी के एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था,किशोरी के परिजनों को भनक लगने पर उन्होंने आपत्ति जताई। लेकिन किशोरी नहीं मानी 5 दिन पहले किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में एकाएक लापता हो गई।किशोरी से कोई संपर्क न होने पर युवक ने 9 अगस्त को लक्सर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका गांव की ही किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है लेकिन अभी उसकी उम्र 17 साल है बालिक होने पर वह दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर युवक ने किशोरी के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई थी, गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में खोजबीन शुरू की और किशोरी की तलाश में जुट गई। इसी बीच शनिवार को गांव के कुछ दूरी पर गंगा नदी किनारे एक बोरे में किशोरी का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें -  रुद्रपुर में ₹2 लाख और दो बच्चों के साथ लुटेरी दुल्हन फरार

लक्सर कोतवाली के एसएसआई अंकुर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त कराते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। साथ ही गुमशुदगी के मामले को हत्या में तरमीम करते हुए प्रथम दृष्टया किशोरी के पिता मदन और भाई रवि को नामजद कर लिया है। इधर एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने बताया कि मृतका का परिवार घर से फरार हो गया है उसके पिता और भाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किशोरी की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.