Connect with us

Uncategorized

उत्तराखंड-यहाँ गुलदार ने किया बच्ची पर हमला


टिहरी गढ़वाल के विकासखंड प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोगी में एक 12 साल की बच्ची पर गुलदार ने हमला कर दिया। शोर मचाने के कारण गुलदार भाग गया। लेकिन हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई।

टिहरी में बच्ची पर गुलदार ने किया हमला
टिहरी गढ़वाल के विकासखंड प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोग में शाम 7:30 बजे मनबोध सिंह बिष्ट की 12 वर्षीय बालिका अपने घर जा रही थी। इसी दौरान घर के ठीक नीचे गुलदार ने उस पर पीछे से हमला कर दिया। बच्ची और आस-पास मौजूद लोगों के शोर मचाने से गुलदार वहां से भाग गया।

हमले में बच्ची घायल
बच्ची को उसके चाचा धनवीर सिंह व स्थानीय ग्रामीण CHC चौण्ड लम्बगांव ले गए। जहां डॉक्टरों ने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया और बच्ची को टिटनस व रेबीज के इंजेक्शन लगाते हुए कहा कि बालिका को अभी एक और इंजेक्शन लगना है जो उनके पास उपलब्ध नहीं है। जिसके लिए डॉक्टरों ने बच्ची को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

गांव में लगाए जाएंगे पिजरें
वन विभाग ने बालिका के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। रेंजर हर्ष उनियाल ने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और कहा है कि वन विभाग के द्वारा उचित कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने गांव में कैमरे लगवाने और पिंजरे लगाने के की बात कही है।

यह भी पढ़ें -  भारी बारिश के बाद बाढ़ में फंसे 41 लोगों को एसडीआरएफ ने सुरक्षित निकाला

More in Uncategorized

Trending News