कुलपति आवास तथा कैम्प कार्यालय का मंत्री ने किया लोकार्पण

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय मुख्यालय में नवनिर्मित कुलपति आवास और कैम्प कार्यालय का लोकार्पण शुक्रवार को उच्च शिक्षा मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने किया।

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विश्वविद्यालय की सराहना की तथा कहा कि पिछले पांच वर्षों में विश्वविद्यालय ने काफी प्रगति की है, आज विश्वविद्यालय के पास अपना भवन है। विश्वविद्यालय ने नैक में बी++ ग्रेड प्राप्त किया है जो कि विश्वविद्यालय की बहुत बड़ी उपलब्धि है। साथ ही विश्वविद्यालय को 3 दिसम्बर 2022 को मिलने वाले राष्ट्रीय अवार्ड के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय को नई शिक्षानीति 2020 को भी जल्दी लागू करना चाहिए। विश्वविद्यालय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिये और अच्छे प्रयास करने होंगे जिससे विश्वविद्यालय देश का अग्रणीय विश्वविद्यालय बन सके।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक डॉ0 मोहन सिंह विष्ट ने विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद और सरस्वती की मूर्ति स्थापित करने की भी घोषणा की।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 ओ0 पी0 एस0 नेगी ने सभी अथितियों का स्वागत किया तथा विश्वविद्यालय की उपलब्धियां अतिथियों के समक्ष रखी । विश्वविद्यालय की कुलसचिव प्रो0 रश्मि पन्त ने सभी का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का संचालन बृजेश बनकोटी ने किया।

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी, जिला अध्यक्ष प्रताप विष्ट, विश्वविद्यालय के वित्त नियंत्रक आभा गर्खाल आदि लोग उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने किया आयुष शिविर का शुभारंभ,उत्तराखण्ड को बताया आयुष का केंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *