Connect with us

राष्ट्रीय

सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में बड़ा हादसा पेश आया है जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मंगलवार सुबह-सुबह एक कार खाई में गिर गई, जिसमें 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हुई है.नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में मंगलवार सुबह एक कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई।

हादसा मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुआ. जिसके बाद आस-पास के गांववालों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. 2 महिलाओं समेत 4 की मौत- HP16A1721 नंबर की मारुति कार में सवार 4 लोग सिरमौर जिले के नाहन से राजगढ़ की ओर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक लानाचेता-राजगढ़ मार्ग पर पबौर के पास ये हादसा हुआ है।

जिसमें कार सवार 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दंपति और दो अन्य लोग कार में सवार थे।पुलिस मौके पर पहुंची- ग्रामीणों के मुताबिक हादसा मंगलवार तड़के करीब 5 बजे हुआ. हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौके पर हो गई थी. हादसे के बाद बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. डीएसपी मुकेश कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सुबह करीब 5:30 बजे हादसा होने की सूचना मिली थी. उसके बाद नौहराधार चौकी और संगडाह थाने से पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था।

पुलिस टीम ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. डीएसपी के मुताबिक फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।और हादसे को लेकर आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.मृतकों की हुई पहचान: बताया जा रहा है कि मृतकों में से 3 लोग एक ही गांव के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें -  पति की लंबी उम्र के लिए महिलाओ नें रखा वट सावित्री व्रत, आज ही के दिन सावित्री यमराज से बापस लायी थी अपने पति सत्यवान के प्राण

पुलिस के मुताबिक इनकी पहचान कमल राज (40), जीवन सिंह (63) उनकी पत्नी सुमा देवी (54) के रूप में हुई है. ये तीनों राजगढ़ के फागू गांव के रहने वाले थे. चौथे मृतक की पहचान 25 साल की रेखा के रूप में हुई है जो थनोगा गांव की रहने वाली थी.

More in राष्ट्रीय

Trending News