Connect with us

Uncategorized

भारी संख्या में हरिद्वार पहुंचे कावड़िये, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन


धर्मनगरी हरिद्वार में चल रही शारदीय कांवड़ यात्रा अंतिम चरण में है। कल महाशिवरात्रि पर्व है। जिस कारण हरिद्वार में भारी संख्या में कावड़िये गंगा जल भरने के लिए पहुंच रहे हैं। जिसे देखते हुए हरिद्वार पुलिस प्रशासन भी सतर्क नजर आ रहा है।


हरिद्वार में चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। इसके साथ ही भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक प्लान भी लागू किया गया है। जिसे हरिद्वार आने वाले कावड़ियों और स्थानीय निवासियों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

हरिद्वार पहुंच रही कांवड़ियों की भारी भीड़
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है की कल महाशिवरात्रि पर शिव मंदिरों में जलाभिषेक किया जाएगा। इस कारण दो दिन भारी संख्या में कावड़िये हरिद्वार आ रहे हैं। इसको देखते हुए हमारे द्वारा रूट डायवर्जन भी किया गया है।


एसपी सिटी ने बताया काफी संख्या में कावड़िया राजाजी नेशनल पार्क से गुजरते हैं। इसको देखते हुए लाइट की व्यवस्था भी की गई है। जितने भी कावड़िया हरिद्वार आ रहे हैं उनको हर की पौड़ी के पास बनी पार्किंग में भेजा जा रहा है। जिससे कांवड़ियों को परेशानी न हो। इसके साथ ही मेला क्षेत्र में हमारे द्वारा पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे कोटद्वार, कहा- मेरे जिगर के टुकड़े जैसे युवाओं को नमस्कार

More in Uncategorized

Trending News