Connect with us

उत्तर प्रदेश

नए साल के जश्न के बीच भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नए साल के जश्न के दौरान ज्वालापुर क्षेत्र में भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

भेल में संविदा कर्मी के तौर पर कार्यरत विजयंत चौधरी ने पहले दो राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद खुद को गोली मार ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर के पूर्वी नाथनगर निवासी भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष विजयंत चौधरी भेल में संविदा कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे। रविवार देर रात नए साल के जश्न के दौरान विजयंत चौधरी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले दो राउण्ड हवाई फायरिंग की। जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

खून से लथपथ पड़ा देख परिजनों के उड़े होश

फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य विजेंद्र के पास पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देख होश उड़ गए। चीख पुकार मचने पर नए साल की खुशियों में डूबे मोहल्ले के लोग भी दौड़कर विजयंत के घर पहुंचे। विजयंत कुमार को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल व ज्वालापुर कोतवाल विजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकरी ली।

हर एंगल से हो रही मामले की जांच

सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पता चला है कि विजयंत ने पहले दो राउण्ड हवाई फायरिंग की और उसके बाद खुद के गोली मार ली। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Ad
यह भी पढ़ें -  बद्रीनाथ में चार दिन से हो रही बर्फबारी, पांच फीट तक जमी बर्फ, देखें खूबसूरत तस्वीरें

More in उत्तर प्रदेश

Trending News