Connect with us

Uncategorized

बिल लाओ, ईनाम पाओ’ के प्रति बढ़ी लोकप्रियता, अक्टूबर और नवंबर के निकाले लकी ड्रा

बिल लाओ ईनाम पाओ के तहत वित्त मंत्री डाॅ. प्रेम चन्द अग्रवाल ने एक सितम्बर 2022 से शुरू की गई योजना के बारहवें और तेहरवें लकी ड्रा की घोषणा ऑनलाइन माध्यम से की। जिसमें अक्टूबर और नवम्बर महीने में उपभोक्ताओं द्वारा अपलोड किये गये बिलों को शामिल किया गया है।

अग्रवाल ने कहा कि ऐसे उपभोक्ताओं में से बारहवें और तेहरवें मासिक लकी ड्रा के विजेताओं का चयन किये जाने के लिए आयोजित किया गया है जिनके द्वारा पंजीकृत व्यापारियों से की गयी खरीद पर प्राप्त बिल को BLIPUK App पर अपलोड किया गया था। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं में “बिल लाओ ईनाम पाओ” योजना के प्रति लोकप्रियता दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है।

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि नवम्बर में 64828 बिलों को शामिल किया गया। जिनका मूल्य 26 करोड़ 50 लाख रूपये है। जो कि एक रिकाॅर्ड है। योजना की लोकप्रियता को देखते हुए योजना के अंतर्गत मासिक पुरस्कार दिए जाने की अवधि को 30 नवम्बर से बढ़ाकर 31 मार्च 2024 तक किया गया है।

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकों को मासिक पुरस्कार के अंतर्गत 1500 पुरस्कार दिए जा रहे हैं। आज के बाद भी प्रत्येक महीने 31 मार्च, 2024 तक उपभोक्ताओं के पास बिल अपलोड करने पर मासिक पुरस्कार के रूप में 500 मोबाईल फोन, 500 स्मार्ट वॉच और 500 ईयर फोन को जीतने का अवसर होगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव 2024: उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

More in Uncategorized

Trending News