Connect with us

Uncategorized

भाजपा नेता के घर पर हुआ हमला बदमाशों ने दो राउंड किया फायरिंग

रुड़की में भाजपा नेता के घर पर हमला हुआ है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता के घर दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग से हड़कंप मच गया है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े और मामले की जानकारी ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए हैं। पुलिस ने तहरीर के अधार पर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामनगर में भाजपा नेता रॉबिन चौधरी का घर है। बताया जा रहा है कि रात करीब 11:30 बजे एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर के बाहर पहुंचे और दो राउंड फायरिंग कर दी।
एक गोली उनकी कर में जाकर लगी। जबकि दूसरी गोली उनके घर के गेट पर जाकर लगी। गोली की आवाज सुनकर भाजपा नेता और उनके परिवार के लोग घर से बाहर आए तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है कि भाजपा नेता की किसी से रंजिश तो नहीं है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  अब एलिवेटेड रोड दो पिलर के बदले एक पर जाएगा बनाया, जानिए कितना होगा खर्च

More in Uncategorized

Trending News