Connect with us

दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज: वकील की ड्रेस पहनकर आए हमलावर ने महिला को मारी गोली, घायल महिला अस्पताल में भर्ती

दिल्ली। कुछ दिन पहले प्रयागराज में मीडिया कर्मी बनकर आये हत्यारों ने अतीक अशरफ़ की हत्या कर दी थी, अब दिल्ली में वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में आए एक व्यक्ति ने महिला को गोली मारी दी। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना आज सुबह साकेत कोर्ट में हुई। हमलावर वकील की ड्रेस में आया था। हमलावर ने चार राउंड फायरिंग की। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में वकीलों व अन्य से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला किसी मामले में गवाही देने पहुंची थी। गोली लगते ही महिला चिल्लाने लगी। महिला को मौजूद लोग जल्दी से लेकर अस्पताल पहुंचे। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। कोर्ट खुलने के कुछ समय बाद ही हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। आरोपी की पहचान हिस्ट्रीशीटर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शख्स और महिला के बीच पुरानी दुश्मनी है। इनके बीच पैसे का लेनदेन को लेकर मामला है। हालांकि, हमले के बाद हमलावर कोर्ट से फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हमलावर अकेले ही कोर्ट पहुंचा था। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

इसके साथ ही सवाल उठ रहा है कि आखिर दिन दहाड़े कोर्ट में शख्स हथियार लेकर कैसे पहुंच गया। कोर्ट के मुख्य गेट पर मेटल डिटेक्टर भी है। इसके बावजूद घटना को अंजाम दिया गया। ऐसे में साकेत कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिस जगह पर यह वारदात हुई उसके लेकर सवाल उठ रहे हैं। हमला कोर्ट के परिसर में हुआ है। ऐसे में इतनी सिक्योरिटी के बावजूद हमलवार वहां कैसे पहुंच गया। इस मामले में साफ तौर पर सुरक्षा की लापरवाही नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें -  विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी आज खुली, भारतीय और विदेशी पर्यटकों के लिए इतना लगेगा टिकट

हमले से पहले आरोपी ने कोर्ट में हमले को लेकर पहले से रेकी कर रखी थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी काले कोर्ट में था। आरोपी को कोर्ट के परिसर की पूरी जानकारी थी। कोर्ट में पहुंचने के बाद उसने बेहद करीब से महिला को गोली मारी। सुबह के समय कोर्ट में भारी भीड़ होती है। ऐसे में मामले की पैरवी को लेकर पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहते हैं। ऐसे में यह घटना को लेकर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह किस रास्ते से कोर्ट में दाखिल हुआ। साथ ऐसा भी हो सकता है कि आरोपी ने पहले से ही कोर्ट में हथियार छुपा दिया है। हालांकि, सभी एंगल से जांच की जा रही है।

Continue Reading
You may also like...

More in दिल्ली

Trending News