Connect with us

Uncategorized

ऋषिकेश से लौट रही कार बिजनौर में बेकाबू होकर पलटी, पिता और पुलिसकर्मी बेटे समेत 4 लोगों की मौत

ऋषिकेश से लौट रही एक कार नजीबाबाद में नेशनल हाईवे 74 पर बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। कार सवार अमरोहा लौट रहे थे। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई. चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गुनियापुर गांव के पास नेशनल हाईवे 74 पर बुधवार की सुबह ऋषिकेश से लौट रही कार सड़क किनारे पलट गई। कार में चार लोग सवार थे। सभी ऋषिकेश गए थे। वहां से दवा लेकर लौट रहे थे। इस दौरान चालक को झपकी आ गई। इससे 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही कार बेकाबू हो गई।

कार में सवार मेहर सिंह, उनका बड़ा बेटा प्रवेंद्र, रिश्तेदार देवेंद्र, भाई रतन सिंह की मौत हो गई। मरने वाले सभी अमरोहा के सिखेड़ा गांव के रहने वाले थे। इनमें से प्रवेंद्र रामपुर में सिपाही के पद पर तैनात था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में दबे शवों को मुश्किल से बाहर निकलवाया।

नजीबाबाद सीओ देश दीपक सिंह ने फोन पर बताया कि मेहर सिंह काफी समय से बीमार चल रहे थे। वह मंगलवार को दवा लेने के लिए ऋषिकेश एम्स गए थे। वहां से सभी बुधवार की सुबह घर लौट रहे थे। इस दौरान चालक को झपकी आ गई. इससे हादसा हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में सड़क हादसा: 35 यात्रियों से भरी सवारी बस सड़क पर पलटी, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

More in Uncategorized

Trending News