Connect with us

Uncategorized

Chardham Yatra news : चारधाम यात्रा मार्ग पर अगले तीन ऐसा रहेगा मौसम, यहां जानें वेदर अपडेट



अगर आप भी चारधाम यात्रा पर आने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार मौसम का अपडेट जरूर देख लें। मौसम विभाग द्वारा चारधाम यात्रा मार्ग के लिए अगले तीन दिनों के लिए बारिश की संभावना जताई है। इसके साथ ही चारों धाम के लिए तेज हवा चलने की संभावना जताई गई है।


चारधाम यात्रा मार्ग पर अगले तीन ऐसा रहेगा मौसम
चारधाम में भी आज और कल हल्की बारिश होने के आसार हैं। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले तीन दिनों तक चारधाम में हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह के मुताबिक बुधवार दोपहर बाद गंगोत्री, यमनोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ में बारिश होने के आसार हैं।

ये सामान जरूर रखें अपने साथ
मौसम विभाग के मुताबिक चारों धामों में 22 मई से 24 मई तक हल्की बारिश होने के आसार हैं। अगर आप यात्रा पर आ रहे हैं तो बिना मौसम की जानकारी के यात्रा शुरू ना करें। अपने साथ बरसाती, छाता, गर्म कपड़े रखना ना भूलें। इसके साथ ही अपने साथ पर्याप्त मात्रा में पानी रखें। अपने शररी को हाइड्रेट रखें।

छह जिलों में आज होगी बारिश
मौसम विभाग ने आज प्रदेश में बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह के मुताबिक आज और कल उत्तरकाशी, बागेश्वर, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, चमोली और अल्मोड़ा जिलों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं। इसके साथ ही कहीं-कहीं पर आकाशीय बिजली चमकने की संभावना है। जबकि अन्य जिलों में मौसम शुष्क बना रहेगा। इसके साथ ही प्रदेश के पर्वतीय जिलों में 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से झोंकेदार हवाएं चलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें -  Badri Vishal Temple : बद्रीनाथ से जुड़े ये रहस्य नहीं जानते होंगे आप, धाम से जुड़ी रोचक बातें जानें यहां

More in Uncategorized

Trending News