Connect with us

Uncategorized

मॉर्निंग वॉक पर खटीमा में निकले सीएम धामी

खटीमा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी
खटीमा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुबह की सैर के दौरान स्थानीय जनता से भेंट की। सीएम ने उनका हाल चाल पूछा और बड़े बुजुर्गों तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रणाम व राम-राम पहुंचाया। मुख्यमंत्री ने लोगों से लोकसभा चुनाव में अनिवार्य रूप से मतदान करने का आग्रह भी किया। बता दें कि पीएम मोदी ने ऋषिकेश में आयोजित जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को बड़े बुजुर्गों तक उनकी राम-राम पंहुचाने का अनुरोध किया था।

Cm dhami
बड़े बुजुर्गों तक पहुंचाया मोदी का प्रणाम और राम-राम
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भी पार्टी कार्यकर्ताओं को कोई कार्य सौंपते हैं तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खुद अगुवाई करके उस कार्य को अंजाम तक पहुंचाने में जुट जाते हैं। बीते गुरुवार को ऋषिकेश में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत अनुरोध किया था। वो अनुरोध था कि घर-घर जाकर बड़े बुजुर्गों को मोदी जी का प्रणाम और राम-राम कहना।

Cm dhami
प्रधानमंत्री मोदी ने ये भी कहा था कि बड़ों का अशीर्वाद मेरे लिए ऊर्जा है। साथ ही नवरात्र का पर्व चल रहा है, उत्तराखंड में देवी-देवताओं की महिमा होती है। अपने-अपने क्षेत्र के देवी-देवताओं के मंदिरों में जाकर शीश नवा कर मेरी तरफ से प्रणाम करना है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  केदारनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर बुक कैसे करें? एक क्लिक में जानें सारी डिटेल्स

More in Uncategorized

Trending News