चार किशोरों की कैल नदी में डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम

ख़बर शेयर करें

चमोली। चमोली जिले से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है कि चमोली के देव बाल विकास खंड में 4 बच्चों की केल नदी में डूब कर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थराली उप जिलाधिकारी सहित स्थानीय प्रशासन पहुंचा पुलिस व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू अभियान चलाया जिसमें चारों शवों को पानी से बाहर निकाल दिया है।

जानकारी के मुताबिक कल दोपहर से चारों बच्चे घर से नहाने के लिए नदी किनारे गए थे और तब से लापता बताए जा रहे थे जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रशासन को सूचना दी और सभी लोग रेस्क्यू अभियान में जुट गए। इस घटना के बाद से पूरे ग्रामीण इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

आज सुबह जानकारी मिली की हॉट कल्याणी-सवाल मोटर सड़क के किनारे बसे कल कलसिरी गांव के नीचे कैल नदी में किशोरों के शव नदी के अंदर पड़े हुए हैं। जानकारी मिलते ही लापता किशोरों के परिजनों के साथ ही सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। चारों नाबालिगों के शव कैल नदी में पानी के अंदर पड़े हुए थे। जिन्हें रेस्क्यू द्वारा नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

जानकारी के अनुसार इनमें धरागांव के प्रियांशु पुत्र रघुवीर बिष्ट, ओडर गांव के गौरव सिंह पुत्र भरत सिंह, सोड़िग सरकोट के अंशुल पुत्र स्वर्गीय हरेंद्र सिंह बिष्ट एवं इच्छोली के अनिल मिश्रा पुत्र राकेश मिश्रा शामिल हैं। चारों किशोर राजकीय इंटर कालेज देवाल में कक्षा 9 से 11 तक अध्ययनरत थे।