Connect with us

Uncategorized

देहरादून: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर ब्लैकमेल कर आठ लाख रुपये मांगने का लगाया आरोप, जानिये आगे क्या हुआ

देहरादून: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर ब्लैकमेल कर आठ लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप लगाया है कि पत्नी पहले भी कई व्यक्तियों से शादी कर चुकी है और ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठ चुकी है। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने महिला व उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पंकज सिंह निवासी कारगी चौक ने बताया कि उसकी शादी अंकिता यादव निवासी सदर बाजार, शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश) के साथ 22 अप्रैल-2022 को हुई थी। शादी के बाद अंकिता लगभग 15 दिन ससुराल में रही और इसके बाद झगड़ा कर सारा सामान लेकर मायके चली गई।
धनी परिवार के लड़कों को फंसाते हैं
इसके बाद कई बार अंकिता को वापस लाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह साथ रहने के लिए तैयार नहीं हुई। इस बीच पता चला कि अंकिता व उसका परिवार जालसाजी कर धनी परिवार के लड़कों को फंसाते हैं और दहेज आदि के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उगाही करते हैं।

पंकज सिंह ने बताया कि अंकिता शादीशुदा थी और तलाक लिए बिना ही दूसरी शादी की। आरोप है कि जब इस बारे में बात की तो अंकिता व उसके परिवारवालों ने झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते हुए आठ लाख रुपये मांगे। इस पर न्यायालय में तलाक का प्रार्थना-पत्र दिया, लेकिन न्यायालय ने छह महीने का समय दिया।

अंकिता यादव के खिलाफ शाहजहांपुर में मुकदमा दर्ज
आरोप लगाया कि इस बीच अंकिता ने किसी अन्य व्यक्ति राजीव अरोड़ा निवासी शाहजहांपुर से 30 मार्च 2023 को शादी कर ली और उसे भी ब्लैकमेल किया। राजीव अरोड़ा ने भी अंकिता यादव के खिलाफ शाहजहांपुर में मुकदमा दर्ज कराया हुआ है।

यह भी पढ़ें -  ट्रैकिंग पर गए उत्तरकाशी पीडब्ल्यूडी में तैनात ऐई की मौत

पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार ने बताया कि पंकज की तहरीर पर अंकिता यादव व उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के लिए पुलिस टीम जल्द शाहजहांपुर भेजी जाएगी।

More in Uncategorized

Trending News