Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

देहरादून एयरपोर्ट हिमाचल प्रदेश से सीधे हवाई मार्ग से जुड़ने जा रहा

उत्तराखंड से पड़ोसी राज्य हिमाचल जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। पहली बार देहरादून एयरपोर्ट हिमाचल प्रदेश से सीधे हवाई मार्ग से जुड़ने जा रहा है। देहरादून और हिमचाल प्रदेश के कुल्लू के बीच आगामी विमानन कंपनी एलाइंस एयर का 72 सीटर विमान 18 जून से देहरादून से कुल्लू के लिए सीधी उड़ान भरने जा रहा है।


शुरुआत में तीन दिन की जाएगी फ्लाइट संचालित
बता दें शुरू में ये विमान सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित की जाएगी। यात्रियों की संख्या बढ़ने पर उड़ान प्रतिदिन के लिए संचालित होगी। 18 जून मंगलवार को पहली फ्लाइट कुल्लू से सुबह 8:25 बजे टेकऑफ कर 9:35 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेगी। विमान देहरादून से सुबह 10 बजे कुल्लू के लिए उड़ान भरेगा। एक घंटा 20 मिनट में विमान हिमाचल के कुल्लू एयरपोर्ट पर लैंड करेगा।

देहरादून से कुल्लू के बीच किराया (Fare between Dehradun to Kullu)
दून से कुल्लू के बीच कर किराया 3 हजार 999 रुपए रखा है। बता दें फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू हो गयी है। जानकारी के अनुसार डीजीएम नितिन कादियान ने जानकारी देते हुए बताया कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर वर्तमान में एलाइंस एअर सप्ताह में तीन-तीन दिन अयोध्या, अमृतसर और पंतनगर को अपनी सीधी उड़ानें संचालित कर रही है। कुल्लू के लिए फ्लाइट शुरू होने के बाद एलाइंस एअर चौथे शहर को भी सीधी फ्लाइट से जोड़ेगी

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के इन जिलों में आज बारिश का अलर्ट, रामनगर में कोसी नदी उफनाई, मैदानी इलाकों को किया गया सावधान

More in Uncategorized

Trending News