Connect with us

उत्तर प्रदेश

नशे में धुत चालक ने मारी गाड़ियों पर टक्कर

हल्द्वानी में नशे में धुत बोलेरो चालक ने सड़क पर दौर रही और कड़ी गाड़ियों पर एक-एक कर टक्कर मार दी। इस दौरान बोलेरों अनियंत्रित होकर डायग्नोस्टिक सेंटर से जा टकराई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार में सवार बोलेरो चालक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।


घटना रविवार देर रात की है। जानकारी के अनुसारऊंचापुल से कालूसिद्ध मंदिर की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो पांच गाड़ियों पर एक के बाद एक कर टक्कर मार दी। इस दौरान बेकाबू दौड़ रहे वाहन को देखकर लोगों में अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद डरे चालक ने अचानक गाड़ी मुखानी से क्रियाशाला रोड की तरफ दौड़ा दी।

अनियंत्रित होक डायग्नोस्टिक सेंटर से टकराई कार
रफ्तार तेज होने के चलते वाहन अनियंत्रित होकर एक डायग्नोस्टिक सेंटर से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार लोगों को पकड़कर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो को कोतवाली लेजाकर उनका मेडिकल कराया। जिसमें नशे में होने की पुष्टि हुई।

वाहन सवार सभी लोगों को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार मामले को लेकर कोतवाल उमेश कुमार ने बताया कि गाड़ी को सीज कर तीनों लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है। जिन लोगों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है उनकी ओर से तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  पढ़े,आज का राशिफल

More in उत्तर प्रदेश

Trending News