Connect with us

उत्तराखण्ड

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आज, संभावित प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की चुनाव प्रबंधन की बैठक मंगलवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में होगी। बैठक में चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। इसके बाद प्रत्याशियों के नामों पर विचार कर पैनल केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजने के लिए चुनाव समिति की बैठक होगी।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि पहली बैठक सुबह प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की होगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख एवं सह प्रमुख शामिल होंगे। जिसमें आगामी चुनाव रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा कर कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

चुनाव समिति के सभी सदस्य होंगे शामिल
इसके बाद अपराह्न तीन बजे से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी, जिसमें चुनाव प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, पूर्व मुख्यमंत्री, सभी सांसद, कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत, सतपाल महाराज समेत पार्टी चुनाव समिति के सभी सदस्य शामिल होंगे।

इस बैठक में सभी लोकसभा सीटों में प्रत्याशी चयन की दृष्टि से भेजे गए पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। जिसके बाद सभी सीटों के लिए संभावित नामों का पैनल प्रदेश चुनाव समिति केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजेगी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  मतदान के दिन जिले में आम जनता के आवश्यक वाहनों की आवागमन पर कोई प्रतिबंध नही : नोडल अधिकारी

More in उत्तराखण्ड

Trending News