Connect with us

Uncategorized

कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप में स्टार प्रचारक: नीरज तिवारी

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में लामचौड़ क्षेत्र में घर घर जाकर प्रचार किया। नीरज तिवारी मीडिया प्रभारी कुमाऊं मंडल
ने कहा कि ज़मीनी स्तर पर प्रकाश जोशी को ज़बरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। आम जनमानस वर्तमान सरकार से परेशान होकर परिवर्तन का मन बना चुका है।

भाजपा अपनी हार से चिंतित होकर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर प्रकाश जोशी को प्रचार अभियान को बाधित करने में तुली है। तिवारी ने कहा कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप में स्टार प्रचारक है हर कार्यकर्ता राहुल गांधी प्रकाश जोशी है कांग्रेस का इतिहास भारत वर्ष को आज़ाद करवाने और देश को आगे बढ़ाने का रहा है और वही भाजपा का बिना काम किए खोखले वादे के साथ जनता को बेवक़ूफ़ बना कर साम-दाम-दंड-भेद के साथ चुनाव जीतने का जनता समझ चुकी है देश का वास्तविक भला कांग्रेस ही कर सकती है कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का अनुभव और दूरगामी सोच से क्षेत्र का सच्च स्वर्णिम विकास संभव है।
प्रचार प्रसार में रमेश पडलिया, हेमू पडलिया, भास्कर पडलिया, विनोद भट्ट, प्रद्युमन तिवारी,रजत पडलिया, चेतन जोशी, मुकेश भट्ट, दीपक पडलिया,मनीष दानी, विकाश जोशी आदि उपस्थित रहे ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  जीरकपुर में स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, सिर पर चढ़ा पहिया; मौके पर तोड़ा दम

More in Uncategorized

Trending News