Connect with us

Uncategorized

दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ में कार्यरत पूरन की पुत्री हर्षिता ने 93.4% अंक प्राप्त कर जिले में किया नाम रोशन

लालकुआं। नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ में कार्यरत पूरन मिश्रा की पुत्री हर्षित मिश्रा ने सीबीएसई द्वारा जारी हाईस्कूल के रिजल्ट में 93.4% अंक प्राप्त कर जहां जनपद का नाम रोशन किया है । वही नैनीताल दुग्ध संघ आंचल परिवार का भी नाम रोशन किया। हर्षिता ने इस उपलब्धि को अपने माता-पिता एवं गुरुजनों की प्रेरणा बताया । हर्षिता एवरग्रीन पब्लिक स्कूल हल्दुचौड़ हल्द्वानी में हाई स्कूल की छात्रा हैं । जिन्होंने इंग्लिश में 82, हिंदी में 95, मैथमेटिक्स में 92 ,साइंस में 90, सोशल साइंस में 95 तथा आईटी में 95 अंक प्राप्त कर क्लास में तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

दुग्ध संघ में कार्यरत पूरन मिश्रा ने बताया कि हर्षिता का भाई भावेश मिश्रा जो कक्षा आठ का छात्र है उनका अंडर 14 टेबल टेनिस में नेशनल चयन हूआ है। उन्होंने बच्चों की उपलब्धि पर कहा कि उनकी पत्नी गीतिका मिश्रा एक ग्रहणी है और उन्हीं की ही मेहनत का परिणाम है कि उनके दोनों बच्चे अच्छी शिक्षा दीक्षा ग्रहण कर उनका तथा क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं।

उनकी इस उपलब्धि पर नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा, नवनियुक्त सामान्य प्रबंधक डॉ. पी.एस. नागपाल, कारखाना प्रबंधक एच.सी. आर्य, प्रबंधक फाइनेंस उमेश पढालनी, प्रभारी पी एंड आई सुभाष बाबू, इंचार्ज एडमिनिस्ट्रेशन संजय भाकुनी, प्रभारी महिला डेरी गीता ओझा, प्रभारी स्टोर मोहन जोशी, पी.एस. खत्री समेत समस्त संचालक मंडल सदस्यों व आंचल परिवार द्वारा खुशी जाहिर कर बधाई प्रेषित की है।।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बाबा केदार की पंचमुखी डोली फाटा से तीसरे पड़ाव गौरीकुंड को प्रस्थान, 10 मई को खुल रहे हैं केदारनाथ धाम के कपाट

More in Uncategorized

Trending News