कोतवाल को फसाने वाली हीना रावत चढ़ी पुलिस के हत्थे, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

काशीपुर। बीते दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जसपुर कोतवाल पर यौन शोषण का काशीपुर की रहने वाली हीना रावत ने आरोप लगाया था। वहीं आरोपों के बाद हिना रावत डीजीपी से मिली और डीजीपी ने कोतवाल अशोक कुमार को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी थी जिसके कुछ दिन बाद हीना रावत फिर बदल गई। और उसने इसके पीछे साजिश बताते हुए कोतवाल को छोटे आरोप में फंसाने की बात की। वही कोतवाल को फसाने के बाद हिना रावत आज पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

रुद्रपुर के आवास विकास पुलिस ने हीना रावत को क्राउन प्लाजा होटल से गिरफ्तार किया है। हिना रावत अपनी पहचान छुपाकर होटल में रह रही थी और किसी और की आईडी का इस्तेमाल कर रही थी। वही साथ में पकड़े गए युवक की पत्नी की पहचान में होटल में कमरा लेकर रह रही थी। वही युवक की पत्नी ने पुलिस को शिकायत की और दोनों को रंगे हाथों होटल में पकड़ लिया जिसके बाद इन्हें चौकी ले जाया गया जहां शिकायतकर्ता पत्नी से घर से चोरी हुए कीमती सामान को भी इन दोनों से बरामद कर लिया।

जिसके बाद चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 379, 411, 420, 504, 506 और अमानत में खयानत समेत षड्यंत्र रचने की धारा 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नैनीताल में मौसम ने ली करवट, बूंदाबांदी और वर्षा शुरू, बर्फबारी के आसार बढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *