Connect with us

Uncategorized

गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे कोटद्वार, कहा- मेरे जिगर के टुकड़े जैसे युवाओं को नमस्कार



केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी प्रचार को धार देने के लिए कोटद्वार पहुंचे। कोटद्वार भाबर के दुर्गापुर में उन्होंने कहा कि मैं देवभूमि को प्रणाम करके अपने संबोधन की शुरूआत करता हूं। अमित शाह ने उत्तराखंड के नौजवानों को मेरे जिगर के टुकड़े कहबकर संबोधित किया।

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को देखना सौभाग्य की बात
500 साल से जो मुद्दा लटका था उसे पीएम मोदी ने उस पर फैसला लाया और भूमि पूजन कर प्राण प्रतिष्ठा भी करवाई।ष उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक इस मामले को लटकाए रखा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सालों के बाद राम लला टेंट की जगह इस बार अपने मंदिर में अपना जन्म मनाएंगे। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को देखना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

शाह ने पुष्कर की धामी की थपथपाई पीठ
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जोरदार तालियां पुष्कर सिंह धामी के लिए बजनी चाहिए। उन्होंने देश में पहला यूसीसी बनाकर इतिहास रचा है। यूसीसी के लिए अमित शाह ने सीएम धामी की जमकर तारीफ की।

कांग्रेस के जमाने में नहीं थी कोई सुविधा
अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड को विकसि बनाना है तो पर्यटन को बढ़ाना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जमाने में कोई सुविधा नहीं थी बीमार लोगों को डोली से ले जाना पड़ता था। लेकिन आज सुविधाएं हैं सड़कें हैं, पुल बने और रेल लाइन भी बनी हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी रेल सुरंग उत्तराखंड में है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  केदारनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर बुक कैसे करें? एक क्लिक में जानें सारी डिटेल्स

More in Uncategorized

Trending News