Connect with us

Uncategorized

दून में चुनाव प्रचार को धार देंगे यूपी के सीएम, श्रीनगर गढ़वाल में भी करेंगे जनसभा

देहरादून : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजनधानी देहरादून के बन्नू स्कूल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी की ली गई हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि रविवार दोपहर 2:15 बजे उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ बन्नू स्कूल स्थित सभा स्थल पर पहुंचकर लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा करेंगे।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीन जनसभाएं तय हैं। इनमें एक जनसभा उनकी शनिवार को हल्द्वानी में हो चुकी है। आज देहरादून और श्रीनगर गढ़वाल में उनकी जनसभा तय है। शनिवार को हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी में मौजूद रहे। सीएम योगी हल्द्वानी की एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं को इस लायक ही नहीं छोड़ूगा कि वे वहां अपराध करके उत्तराखंड आकर देवभूमि को अपवित्र कर सकें। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का संबंध है, उसको कोई अलग नहीं कर सकता। उत्तराखंड से जब नदियों का पानी आता है, वह यूपी को उत्तम प्रदेश में बनाने में सहायत होत ाहै। यह एक-दूसरे से पूरी तरह रचे-बसे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  ईडी की दलील सुनकर बोला SC, दो साल में 100 करोड़ कैसे हुए 1100 करोड़; पढ़ें पूरी बहस

More in Uncategorized

Trending News