Connect with us

Uncategorized

डेटा ट्रैफिक मामले में जियो ने दुनिया कर लिया मुठ्ठी में, चीन को पीछे धकेला

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो की सफलता को बताया है, जो अब डेटा ट्रैफिक के मामले में चाइना मोबाइल से आगे दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर बन गया है.

बता दें कि Jio ने सोमवार को अपने तिमाही नतीजों का खुलासा किया, जिसमें हासिल की गई उपलब्धि को दिखाया गया है. Jio नेटवर्क पर कुल ट्रैफिक 40.9 एक्साबाइट तक पहुंच गया है, जो साल-दर-साल 35.2 फीसदी की बढ़ोतरी है. साथ ही, Jio के पास 481.8 मिलियन का बहुत मजबूत और व्यापक ग्राहक आधार है.

रिलायंस ने भी रचा इतिहास
मुकेश अंबानी ने कहा कि आरआईएल के व्यवसायों की पहल ने भारतीय अर्थव्यवस्था के विभिन्न क्षेत्रों के विकास को बढ़ावा देने में उल्लेखनीय योगदान दिया है. आगे कहा कि यह जानकर खुशी हो रही है कि राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ, सभी क्षेत्रों ने एक मजबूत वित्तीय और परिचालन प्रदर्शन दर्ज किया है. साथ ही बताया कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इस साल, रिलायंस टैक्स बिफोर प्रॉफिट में 100,000 करोड़ रुपये की सीमा पार करने वाली पहली भारतीय कंपनी बन गई है.

जियो बनी 100,000 करोड़ रुपये की सीमा पार करने वाली भारत पहली भारतीय कंपनी
अंबानी ने कहा कि 108 मिलियन से अधिक ट्रू 5G ग्राहकों के साथ, Jio वास्तव में भारत में 5G परिवर्तन का नेतृत्व कर रहा है. Jio ने दूरसंचार उद्योग में एक बदलाव लाया है, 2G की जगह 5G ने ले ली है और स्मार्टफोन और इंटरनेट यूजरबेस में जबरदस्त वृद्धि हुई है. इन बढ़ती संख्याओं के साथ डिजिटल कनेक्टिविटी पर निर्भरता हो गई है. इसके साथ ही जियो टैक्स बिफोर प्रॉफिट में 100,000 करोड़ रुपये की सीमा पार करने वाली पहली भारतीय कंपनी भी बन गई है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए बना मुन्नाभाई, धरा गया; रुद्रपुर के युवक ने दो लाख रुपये का दिया था लालच

More in Uncategorized

Trending News