Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल मेँ माल रोड देर रात बाइककर रेस करते हुए किनारे में खड़ी मोटरसाइकिल से टकराया युवक गंभीर रूप से घायल युवक को हल्द्वानी रेफर किया सी,सी,टी,वी में खेद हुआ

रिपोर्टर भुवन सिंह ठठोला

  • ऊत्तराखण्ड में नैनीताल की मॉल रोड रात के अन्धेरे में रेसिंग ट्रैक बन जाती है, जहां युवा अपनी मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार का खतरनाक प्रदर्शन करते हैं। मंगलवार देर रात एक रेस के दौरान मोटरसाइकिल सवार की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बाइक से जा टकराई जिसमें सवार बुरी तरह से घायल हो गया। ये हादसा सी.सी.टी.वी.में कैद हो गया।
    नैनीताल में रात आठ बजे के बाद मल्लीताल रिक्शा स्टैंड चौराहे और तल्लीताल डांट के अलावा पुलिस कहीं नहीं मिलती है। ऐसे में युवा निडर होकर आपस में बाइक रेस करते हैं। मंगलवार आधी रात हुई एक रेस में दूसरे नंबर में आ रहा चालक अनियंत्रित होकर सीधे दीवार की तरफ जा टकराया। सी.सी.टी.वी.में कैद हादसे में रात लगभग 12:14 बजे हुई रेस में तेज रफ्तार से चल रहा पहला बाइकर तो निकल जाता लेकिन यामाहा आर15 से चला रहा दूसरा बाइकर अनियंत्रित होकर हिलटॉप ट्रेवल्स के आगे पहले खड़ी साइकिल और फिर खड़ी बाइक से टकरा जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोग एकत्रित हो जाते हैं और साथी बाइकर आकर घायल को अस्पताल ले जाते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें से एक सवार गंभीर रूप से घायल है जिसे हल्द्वानी रैफर किया गया है।
यह भी पढ़ें -  चंपावत में मुर्गी ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, हादसे में एक की मौत, एक घायल

More in उत्तराखण्ड

Trending News