Connect with us

Uncategorized

लोकसभा चुनाव की मतगणना के दिन अल्मोड़ा में यातायात व्यवस्था में बदलाव, पिथौरागढ़ रूट के वाहनों का रास्ता बदला

लोकसभा चुनाव की मतगणना के दिन अल्मोड़ा में यातायात व्यवस्था में बदलाव, पिथौरागढ़ रूट के वाहनों का रास्ता बदला

, अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. मंगलवार 4 जून को देश भर के साथ उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों के लिए मतगणना होगी. निर्वाचन आयोग के साथ ही शासन और प्रशासन मतगणना को सकुशल और पारदर्शी ढंग से संपन्न कराने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं.

अल्मोड़ा में ट्रैफिक डाइवर्ट रहेगा
लोकसभा चुनाव में किसके सिर में जीत का ताज सजेगा, ये 4 जून की दोपहर बाद तक साफ हो जाएगा. मतगणना के दिन शांति बनी रहे, इसके लिए अल्मोड़ा पुलिस की ओर से ट्रैफिक डायवर्जन प्लान तैयार किया गया है जो पूरे दिन लागू रहेगा. आइए हम आपको बताते हैं कि अगर आप अल्मोड़ा की ओर आ जा रहे हैं तो मंगलवार को यहां ट्रैफिक प्लान कैसा रहेगा.

अल्मोड़ा पिथौरागढ़ मार्ग पर यातायात व्यवस्था में बदलाव
अल्मोड़ा में लोकसभा सीट की मतगणना के लिए अल्मोड़ा पिथौरागढ़ मार्ग पर स्थित आईटीआई परिसर में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. नगर की यातायात व्यवस्था सुचारू रहे और मतगणना स्थल पर कोई अव्यवस्था न हो, इसके लिए पुलिस की ओर से भी तैयारी कर ली गई है. पुलिस के अनुसार 4 जून को सुबह 5 बजे से मतगणना समाप्ति तक के लिए ट्रैफिक डाइवर्जन प्लान बनाया गया है.

ऐसा रहेगा ट्रैफिक प्लान
इस प्लान के तहत पिथौरागढ़ की ओर से हल्द्वानी को जाने वाले समस्त वाहन सुवाखान बैरियर, थाना दन्या से लमगड़ा होते हुए हल्द्वानी को जायेंगे. पिथौरागढ़ एवं शेराघाट की ओर से अल्मोड़ा आने वाले समस्त वाहन धौलछीना-गोल्ज्यू गैराड़– कपड़खान होते हुए अल्मोड़ा आयेंगे. अल्मोड़ा की ओर से पिथौरागढ़ एवं शेराघाट जाने वाले समस्त वाहन कपड़खान-गोल्ज्यू गैराड़-धौलछीना होते हुए जायेंगे.

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने चारधाम यात्रा व कैंची धाम के संबंध में वीसी के माध्यम से ली बैठक

हल्द्वानी की ओर से पिथौरागढ़ एवं शेराघाट जाने वाले समस्त वाहन बेस तिराहा-पाण्डेखोला-लक्ष्मेश्वर -कपड़खान-गोल्ज्यू गैराड़ धौलाछीना होते हुए जायेंगे. रानीखेत, सोमेश्वर की ओर से पिथौरागढ़ एवं शेराघाट जाने वाले समस्त वाहन पाण्डेखोला तिराहा-लक्ष्मेश्वर-कपड़खान-गोल्ज्यू गैराड़-छौलछीना होते हुए जायेंगे. एसएसपी देवेन्द्र पींचा ने जनता से अपील की है कि इस ट्रैफिक डायवर्जन प्लान का पालन कर यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित बनाये रखने में अल्मोड़ा पुलिस का सहयोग करें

More in Uncategorized

Trending News