Connect with us

Uncategorized

पीएम मोदी ने टनल में फंसे मजदूरों से की बात, श्रमिकों ने की सीएम धामी की जमकर तारीफ

16 दिनों के लंबे संघर्ष के बाद 17वें दिन जब उत्तरकाशी के सिलक्यारा में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया तो किसी का खुशी का ठिकाना ना रहा। परिजनों से लेकर रेस्क्यू टीम खुशी से फूली नहीं समाई। रेस्क्यू पूरा होने के बाद पीएम मोदी ने देर श्रमिकों से बात की। इस दौरान श्रमिकों ने सीएम धामी की जमकर तारीफ की है।

.
पीएम मोदी ने टनल में फंसे मजदूरों से की बात
प्रधानमंत्री मोदी ने टनल में फंसे मजदूरों के बाहर आने पर उनसे बात की। पीएम ने सभी श्रमिकों का हाल जाना। पीएम मोदी ने कहा कि की ये बाबा केदार और भगवान बद्रीनाथ की ही कृपा है कि सभी मजदूर सही सलामत बाहर आ गए हैं।

श्रमिकों ने की सीएम धामी की तारीफ
श्रमिकों से बात करते हुए पीएम मोदी ने श्रमिकों से पूछा की वो कुछ कहना चाहेंगे। तो श्रमिकों ने कहा कि वो सबसे पहले उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद करना चाहेंगे क्योंकि सुरंग में फंसे होनेके बाद भी उन्हें एक भी दिन ऐसा नहीं लगा कि वो फंसे हुए हैं। उत्तराखंड सरकार द्वारा उन्हें हर सुविधा जो दी जा सकती थी दी गई। इसके साथ ही श्रमिकों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जमकर तारीफ की।

सीएम धामी को श्रमिकों ने किया धन्यवाद

श्रमिकों ने कहा कि सीएम धामी ने उनकी हर संभव मदद की। सीएम धामी उनके साथ हर समय खड़े रहे। समय-समय पर सीएम धामी ने उनसे बात कर उनका हौसला बढ़ाया। मजदूरों ने कहा कि जब वो बाहर निकले तो सीएम धामी ने उन्हें गले लगाया। सभी श्रमिक सीएम धामी का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। वो उनका धन्यवाद करना चाहते हैं। इसके साथ ही श्रमिकों नें जनरल वीके सिंह का भी धन्यवाद किया।

Ad
यह भी पढ़ें -  आज बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश और भारी बर्फबारी की चेतावनी, आरेंज अलर्ट जारी

More in Uncategorized

Trending News