Connect with us

राष्ट्रीय

लापरवाही: यहां बस पलटने से 6 बच्चों की गई जान

गुरुवार सुबह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में भीषण हादसा हो गया। यहां के उन्हानी गांव में बच्चें को लेकर स्कूल जा रही बस पलट गई। इस हादसे में 6 बच्चों की मौत की खबर है। जबकि कई घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाया। हादसे कैसे हुआ उसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 40 बच्चे सवार थे। जानकारी के अनुसार, ईद की सरकारी छुट्टी के बावजूद महेंद्रगढ़ के जीएल पब्लिक स्कूल आज खुला था।

बच्चे स्कूल बस में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही बस उन्हानी गांव पहुंची तो पलट गई। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां 6 बच्चों की मौत की खबर है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस , प्रशासन और बच्चों के माता पिता भी घटना स्थल पर पहुंचे । फिलहाल घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उपचार प्राथमिकता है और उसके बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में बच्चे खून से लथपथ हालत में सड़क पर गिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं लोग इन बच्चों को उठाकर इलाज के अस्पताल ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि महेंद्रगढ़ के कस्बा कनीना में स्थित GLP स्कूल की बस गुरुवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गांव उन्हानी के पास स्कूल बस ओवरटेक करते हुए अचानक पलट गई। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की माने तो बस ड्राइवर ने शराब पी रखी थी जिसके कारण यह हादसा हुआ है कई बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टियां है। उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा 2024: ड्राइवर-कंडक्टर का अलग से होगा नेत्र परीक्षण, हादसों को कम करने के लिए पहल
Continue Reading
You may also like...

More in राष्ट्रीय

Trending News