Connect with us

Uncategorized

दुख:द- इनोवा कार शारदा नहर में गिरी चालक व महिला सहित 5 की मौत

खटीमा। दुखद खबर सामने आई है जहां बीती देर शाम खटीमा के लोहिया हेड पावर चैनल के करीब शारदा नहर में गिरी इनोवा कार,दुर्घटना में कार चालक सहित 5 लोगों की हुई मौत,मृतक महिला द्रोपति उसकी बेटी भाई के दो बच्चे व कार चालक है मृतकों में शामिल,मृतक महिला द्रोपति लोहियाहेड पावर हाउस में करती थी।

देर शाम अपने भाई मोहन चंद के घर अंजनिया से शारदा नहर के रास्ते वापस लौट रही थी। पुलिस ने सूचना पर नहर से गोताखोरों के माध्यम से सभी शवों को बाहर निकाला,पोस्टमार्टम हेतु खटीमा के नागरिक चिकित्सालय भेजा गया,दुखद घटना के बाद मृतक के परिजनों व क्षेत्र में शोक की लहर है।

मृतकों में ज्योतिD/O स्वर्गीय देवेंद्र निवासी लोहियाहेड,खटीमा।(मृतका द्रोपदी की बेटी),मोहन सिंह धामीs/o बहादुर सिंह धामी, निवासी नगरा तराई खटीमा।(कार चालक)दीपिकाD/O मोहन चंद, उम्र 7वर्ष ,निवासी अंजनिया,चकरपुर,खटीमासोनू उम्र 5वर्ष,पुत्र मोहन चंद,निवासी अंजनिया,चकरपुर,खटीमा।

मृतका द्रोपदी देवी जहां लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी।वही बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपने भाई के दो बच्चो को लेकर अपने लोहियाहेड स्थित घर को शारदा नहर मार्ग से होकर कार के माध्यम से लौट रही थी। मृतका के घर न पहुंचने पर उसके भाई ने जब फोन किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ आया।

जिसके बाद मृतका के भाई मोहन चंद ने अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर खोजबीन शुरू की। जिस पर उसे कार लोहियाहेड हेड पावर चैनल के पास शारदानहर में नदी में गिरी हुई दिखी। मृतका के भाई ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।जिसके उपरांत पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन पुलिस द्वारा कार से 5 लोगों को बाहर निकाले जाने पर उनकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने कैप्टन समेत चार जवानों की शहादत पर दुख व्यक्त कर यह किया ट्वीट

फिलहाल खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में सभी मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई गतिमान है। इस दुखद घटना के बाद खटीमा क्षेत्र में शोक की लहर है।

More in Uncategorized

Trending News