Connect with us

उत्तराखण्ड

सारथी फाउंडेशन की सराहनीय पहल : आज फिर बच्चों को वितरित की शिक्षण सामग्री

लगातार चलने वाले अभियान के तहत सोमवार को फिर एक बार सारथी फाउंडेशन समिति के द्वारा बच्चों की सम्पूर्ण शिक्षण सामग्री राजकीय प्राथमिक विद्यालय के कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के 25 जरूरत मंद एवं उदयमान बच्चों में वितरित की गयी। इस दौरान सुभाष नगर हल्द्वानी की प्रधानाचार्या फरहा तसनीम एवं नंदा त्रिपाठी,कमला अधिकारी,पूजा कम्बोज,प्रीती पांडे उपस्थित रहे।

इस दौरान सबसे पहले स्कूली बच्चों द्वारा स्वागत गीत,देशभक्ति के गीत,लोकनृत्य एवं सामान्य ज्ञान से किया गया।सर्वप्रथम संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पन्त ने स्वागत किया एवं महिला सदस्यों के सहयोग से सभी अध्यापिकाओं को बैच लगाकर अभिनन्दन किया गया।अपने सम्बोधन में संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने स्कूल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि सारथी जरुरत मंद बच्चों की पढ़ाई के लिए हमेशा आगे रहा है। उन्होंने बच्चों को सम्बोधित करते हुए ज्ञान विज्ञान से संबंधित विषयों पर बच्चों से बात कर सवालों के जवाब दिए। साथ ही सारथी फाउंडेशन के कार्यों की जानकारी दे समाज हित और देश हित में अच्छे कार्य करने को कहा,और उन्होंने बताया शिक्षा क्षेत्र में इस दिशा में आगे भी लगातार कार्य जारी रहेगा।

कार्यक्रम का संचालन संस्थापक सदस्य ज्ञानेंद्र जोशी ने किया। इस दौरा। नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी, दीक्षा पन्त पाण्डे,हेमा जोशी,डॉ दीप्ति जोशी,पूजा पंत, मंजू सनवाल, भावना जोशी,शीला भट्ट,गीता बेलवाल,मीना शाही,रंजना जोशी,भावना पांडे,बबिता टकवाल,तारा बिष्ट,केतन जायसवाल,संतोष गौड़,विवेक पंत,शीला राणा आदि की मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें -  भारी बारिश के बाद बाढ़ में फंसे 41 लोगों को एसडीआरएफ ने सुरक्षित निकाला

More in उत्तराखण्ड

Trending News