Connect with us

Uncategorized

बकरी चुगा रही किशोरी का पैर फिसले से गौला नदी में बही, खोजबीन तेज

रुद्रपुर: बकरी चुगाने गौला नदी के किनारे खेत में गई किशोरी का पैर फिसलने से वह नदी के तेज बहाव में बह गई. सूचना पर पहुंची थाना पंतनगर और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया. देर रात तक टीम किशोरी को नदी में तलाशती रही. लेकिन उसका कुछ भी सुराग नहीं लग पाया. सुबह टीम ने फिर सर्च अभियान चलाया है.

पंतनगर थाना क्षेत्र स्थित शांतिपुरी नंबर-3 क्षेत्र में बहने वाली गौला नदी के तेज बहाव में 13 साल की किशोरी बह गई. जैसे ही घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो वह खोजबीन में जुट गए. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने भी किशोरी को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण किशोरी का कुछ पता नहीं चल पाया. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम रात भर किशोरी को तलाश करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली. घटनास्थल पर ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है. जानकारी के मुताबिक शांतिपुरी निवासी कक्षा 7 में पढ़ने वाली किशोरी अपनी बहन के साथ शाम को बकरी चुगाने गौला नदी के किनारे खेत में गई हुई थी.

इस दौरान बकरी नदी के करीब चली गई. नदी के किनारे से बकरियों को हटाने गई, किशोरी का पैर फिसल गया और वह गौला नदी के तेज बहाव में बह गई. घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पंतनगर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग पाया. सुबह टीम ने किशोरी को तलाशने में सर्च अभियान चलाया है. प्रभारी एसओ प्रदीप कुमार ने बताया कि गौला नदी में किशोरी के बहने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और पंतनगर थाने और स्थानीय लोगों की मदद से टीम नदी में सर्च अभियान चलाए हुए है

यह भी पढ़ें -  अकील खान बने भारतीय किसान यूनियन (प्रधान) के प्रदेश मीडिया प्रभारी उत्तराखंड

More in Uncategorized

Trending News