Connect with us

उत्तराखण्ड

तेज रफ्तार बाइकों की आपस में हुई भीषण टक्कर,तीन घायल

अल्मोड़ा। पर्यटन विभाग कार्यालय के सामने दो पल्सर बाइक आपस में भिड़ गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक पलसर बाइक की टंकी पूरी तरह पिचक गयी। जबकि बाइक का एक हेंडल भी टूट गया। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। यातायात पुलिस घायलों को अस्पताल ले गयी।मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी शिवम कुमार ने बताया कि अल्मोड़ा कर्बला की ओर जा रहा बाइक चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। कि तभी सामने से आ रहा एक अन्य बाइक चालक इस बाइक से भिड़ गया। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमे जोर की आवाज सुनाई दी। इसके बाद हमने बाहर आकर देखा तो सड़क पर तीन लोग घायल अवस्था में गिरे हुए थे।

इसमें कर्बला की ओर जा रहे बाइक नंबर HR31G 2224 युवक और युवती एक ओर गिरे थे। जबकि दूसरी और बाइक नम्बर UK04 H9585 का चालक गिरा पड़ा था। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कर्बला की ओर जा रहा पल्सर HR31G 2224 चालक युवक के चेहरे पर चोंटे आयी है। इसके होंट फटने से काफी खून निकल रहा था। जबकि युवती के घुटने में हल्की चोंट आयी है। वहीं दूसरी तरफ से आ रहे वाहन चालक को भी चोट बताई जा रही है।
स्थानीय लोगों ने मौके पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद यातायात पुलिस ने पहुंच कर तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें -  गैरसैण-बछुवाबाण मोटर मार्ग में हुआ सड़क हादसा, बाइक गिरने से बच्चे की मौत

More in उत्तराखण्ड

Trending News