Connect with us

उत्तराखण्ड

बेकाबू होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी कार, तीन घायल

मसूरी। सुबह मसूरी धनौल्टी मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन युवक कार के अंदर फंसकर घायल हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस और फायर सर्विस की टीम ने रेस्क्यू कर तीनों युवकों को बाहर निकाला। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से हॉस्पिटल में भर्ती कराया। एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मसूरी धनौल्टी मार्ग पर एक स्विफ्ट डिजायर यूके 08 एक्स 3677 कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस 108 एंबुलेंस, फायर सर्विस मौके पर पहुंची और गहरी खाई में गिरे तीनों युवकों को बमुश्किल रेस्क्यू करके निकाला गया। बर्फबारी होने के कारण रेस्क्यू अपरेशन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कार के दरवाजे क्षतिग्रस्त होने के कारण पुलिस ने दरवाजे तोड़ कर युवकों को निकाला।

मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि सुबह के समय डीआईटी इंस्टीट्यूट देहरादून में पढ़ने वाले छात्र मसूरी में हो रही बर्फबारी को देखने के लिए धनौल्टी रोड की तरफ चले गए थे। अचानक मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा कार के गिरने की सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि तीनों युवक देहरादून डीआईटी इंस्टीट्यूट में पढ़ते हैं।

वहीं तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे देहरादून हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं घटना की सूचना युवकों के परिजनों और डीआईटी के प्रशासन को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने नई दिल्ली के निर्माणधीन उत्तराखंड निवास का निरीक्षण किया, दिखेगी पहाड़ की शैली की झलक

More in उत्तराखण्ड

Trending News