Connect with us

Uncategorized

रुद्रपुर में मोदी का दौरा , सुरक्षा के कड़े इंतजाम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की शंखनाद रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर लिए गए हैं। पीएम की जनसभा को देखते हुए मंगलवार को रुद्रपुर और किच्छा नो ड्रोन जोन घोषित रहेगा। इसके साथ ही एंटी ड्रोन यूनिट की निगाह भी बनी रहेगी।

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
पीएम मोदी की जनसभा को लेकर पुख्ता सुरक्षा की गई है। जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पांच एसपी, 12 एडिशनल एसपी, 18 सीओ और पांच कंपनी पीएसी तैनात की गई है। इसके अलावा क्यूआरटी, एटीएस सहित अन्य टीमें भी तैनात होंगी। रैली में भारी भीड़ पहुंचने को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है। मंगलवार को किच्छा और रुद्रपुर नो ड्रोन जोन घोषित किया जाएगा।


पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमन ने पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की ब्रीफिंग कर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के प्रति संवेदनशीलता बरतने और वीवीआईपी की सुरक्षा मापदंडों का शत प्रतिशत अनुपालन करने के लिए कहा गया है।

हैंडबैग और अन्य सामग्री ले जाना होगा प्रतिबंधित
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कहा कि वीवीआईपी के मार्ग और सभा स्थल पर किसी भी प्रकार का हैंडबैग और अन्य सामग्री को ले जाना प्रतिबंधित किया जाए। एसएसपी ने रैली स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

पुलिस लाइन में उतरेगा पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर
पीएम मोदी की रैली को लेकर पुलिस प्रशासन चौकस है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी का हेलीकाॅप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा। पीएम मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच कार से दोपहर 12 बजे सभास्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री करीब 45 मिनट तक मंच पर रहेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  यूपी लोकसभा चुनाव 2024 : पीएम मोदी के रोड शो में बीएचयू से विश्वनाथ धाम तक बरसेंगे फूल, हजारों कार्यकर्ताओं की रहेगी भागीदारी

More in Uncategorized

Trending News