Connect with us

उत्तराखण्ड

हरिद्वार पहुंचे असम के मुख्यमंत्री, कहा- कभी खत्म नहीं हो सकता सनातन धर्म

धर्मनगरी हरिद्वार में पितृपक्ष की अमावस्या के चलते आज हर की पैड़ी में भक्तों की भीड़ उमड़ी है। सुबह से ही श्रद्धालु गंगा में डुबकी लगाने के लिए पहुंच रहे हैं। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी हरिद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने प्राचीन नारायणी शिला मंदिर में पूजा अर्चना की।

हरिद्वार पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पितृपक्ष की अमावस्या के अवसर पर हरिद्वार पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने प्राचीन नारायणी शिला मंदिर में पूजा अर्चना की। यहां उन्होंने कहा कि सनातन धर्म कभी खत्म नहीं हो सकता। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो हर साल अमावस्या के दिन यहां आने की कोशिश करते हैं।

सनातन धर्म नहीं हो सकता कभी खत्म
सनातन धर्म पर लगातार हो रही बयानबाजी पर असम के मुख्यमंत्री के कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि इस देश में सनातन और सनातन से जुड़ी परंपराएं खत्म हो जाए। लेकिन उन लोगों को ये पता नहीं है कि जब वो लोग नहीं थे तब से सनातन धर्म था। लगभग 5000 साल पहले से सनातन धर्म और उससे जुड़ी परंपराएं चलती आ रही हैं और आगे भी ऐसी चलती रहेंगी।

विपक्ष के गठबंधन को 2024 में लोग देंगे जवाब
विपक्ष के गठबंधन द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि ये जो विपक्ष गठबंधन के लोग सनातन धर्म पर बयानबाजी कर रहे हैं ये पाप है। इस पाप के लिए भारत के लोग इन्हें 2024 में जवाब भी देंगे।

Ad
यह भी पढ़ें -  कुमाऊं कमीश्नर दीपक रावत ने फरियादी को दिलवाए 42 लाख

More in उत्तराखण्ड

Trending News