Connect with us

Uncategorized

लकड़ी लेने गए व्यक्ति की हाथी ने पटक-पटककर ली जान, ग्रामीणों में दहशत

राजाजी नेशनल पार्क की धौलखंड रेंज में लकड़ी बीनने गए व्यक्ति की हाथी ने पटक पटककर जान ले ली। पुलिस की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

लकड़ी लेने गए व्यक्ति की हाथी ने ली जान
घटना देर शाम की है। जानकारी के अनुसार इकबाल (50) निवासी बंदरजूड़ अपने भाई अय्यूब के साथ राजाजी पार्क के धौलखंड रेंज के जंगल में लकड़ी लेने के लिए गया था। घर वापस लौटते समय हाथी ने इकबाल को अपनी सूंड में लपेटकर जमीन पर पटक दिया। किसी तरह अय्यूब ने भाग कर अपनी जान बचाई

भाई ने भाग कर बचाई जान
हाथी के हमले में इकबाल की मौत हो चुकी थी। अय्यूब के शोर मचाने पर आसपास काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पाकर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों में दहशत
बताया जा रहा है इकबाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार वन रेंजर गोविंद सिंह पंवार ने बताया कि हाथी के हमले में एक ग्रामीण की मौत हुई है। ग्रामीणों को पार्क सीमा के भीतर नहीं घुसने की अपील की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बॉलीवुड की पहली कॉमेडियन थी ये एक्ट्रेस, देख Dilip Kumar की हो जाती थी सिट्टी पिट्टी गुम, ऐसे पड़ा नाम टुन टुन

More in Uncategorized

Trending News